टेक्नोलॉजी

OnePlus 11R फ्लैगशिप फोन मे चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जानिए कहा

OnePlus 11R फ्लैगशिप फोन मे चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जानिए कहा

OnePlus 11R फ्लैगशिप फोन मे चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जानिए कहा OnePlus 11R 5G Price Cut on Amazon: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने इस साल जनवरी में अपना OnePlus 12R पेश किया था। इसके लॉन्च होने के बाद कंपनी ने अपने कई पुराने फोन मॉडल्स को कम कीमत में बेच रही हैं





यह भी पढ़िए :- एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

वहीं अब फिर से कंपनी अपने OnePlus 11R को सस्ते दाम में खरीदारी के लिए उपलब्ध करवा रही हैं। जिसे आप ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से कई धांसू ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

अगर आप कम कीमत में एक अच्छा कैमरे और फास्ट चलने वाला फोन लेना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट है। आइए, इसके मिलने वाले खास ऑफर के बारे में जानकारी देते हैं।

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8GB रेम/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए की है। जिसे अमेज़न पर खरीददारी के लिए 25% की छूट में लिस्टेड किया गया है। इसके बाद इसकी कीमत 29,999 रुपए की हो जाती है। हालांकि आप इसके दाम को और भी काम करवा सकते हैं।

OnePlus 11R फ्लैगशिप फोन मे चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जानिए कहा

बैंक ऑफर के तहत आपको 2,000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसके बदले 28,100 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा तभी आप इसकी पूरी वैल्यू को प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी जानिए :- 10 रूपए से कमा सकते है 20 लाख रूपए जानिए कैसे

बात करें कैमरा क्वालिटी की तो यह 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। जिसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है और 2MP का तीसरा कैमरा दिया हैं।

वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा ये फोन गैलेक्टिक सिल्वर, सोनिक ब्लैक और सोलर रेड कलर वेरिएंट में आता है। OnePlus 11R फ्लैगशिप फोन मे चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जानिए कहा

यह भी जानिए :- करारे लूक के साथ बड़ी रेज लेकर है Royal Enfield की HIM-E बाइक, जाने क्या कीमत हो सकती है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *